GM (जीएम) साहब, डीआरसी ( DRC ) के चेक पोस्ट पे ध्यान दो

  




GM (जीएम) साहब, डीआरसी ( DRC ) के चेक पोस्ट पे ध्यान दो 

◾डीआरसी 4 नं काटघर मामले में नया खुलासा , कौन करेगा जांच 

◾आखिर क्या वहज हैं कॅमेरे बंद करने की 

◾क्या हुवा था 27 तारीख की शाम , कौन कौन है शामिल

◾किसकी वाणी से हो रहा ये अमूल्य कार्य

चंद्रपुर ( राज्य रिपोर्टर न्यूज ) : वेकोली चंद्रपुर क्षेत्र के दुर्गापुर रयतवारी यू.जी माईन नंबर 4 के काट घर मे स्थित कंप्यूटर के केबल के साथ छेड़छाड़ करने का मामला बहुचर्चि हुवा था। जिसके बाद इस मामले में अनेक तथ्य सामने आए , जिससे इस मामले की शिकायत वेकोलि प्रबंधन की ओर से पुलिस में दर्ज कराई। 

इस मामले की जांच चल ही रही है, तो अब इस मामले में एक खलबली मचाने वाली जानकारी सामने आ रही है। विश्वनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 27 तारीख को वेकोलि चंद्रपुर क्षेत्र के प्रबंधक दर्जे के  अधिकारी द्वारा कर्मचारी पर दबाव बनाते हुए परिसर के संपूर्ण कैमरे बंद करने के आदेश दिए। 

अब यह कैमरे उस अधिकारी द्वारा किस उद्देश्य से बंद कराए है? और प्रबंधक दर्जे के अधिकारी ने कौन से वरिष्ठ अधिकारी के आदेश से बंद कराए है? यह जांच का विषय बन चुका है। 

इस मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके पूर्व भी इस तरीके के कार्य अनेको बार होने की जानकारी है। बावजूद इस संदर्भ में चंद्रपुर क्षेत्र के वरिष्ठ अधिकारी को जानकारी नही यह समझ से परे है? 

इस मामले की यदि उच्च स्तरीय जांच होती है, तो अनेक खुलासे सामने आकर तबादला होकर गए अधिकारियों समेत वर्तमान में कार्यरत अधिकारी शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

 क्या अब इस मामले में क्षेत्रीय महाप्रबंधक गंभीरता से ध्यान देंगे इस ओर निगाहे टिकी है।




Post a Comment

0 Comments