कर्मचारी पर हमला करना अधिकारी को पड़ा भारी

 




कर्मचारी पर हमला करना अधिकारी को पड़ा भारी 

◾श्रमिक संगठनों के साथ हुवी बैठक में प्रबंधन ने अधिकारी का तबादला करने का लेखी दिया आश्वासन

◾इस मामले की जांच के लिए प्रबंधन ने 12 सदस्यी कमेटी का किया गठन 

◾जांच रिपोर्ट के आधार पर कंपनी नियमानुसार होगी कार्यवाही

चंद्रपुर ( राज्य रिपोर्टर न्यूज ) : बीती रात करीब 10:30 बजे B रिले में कार्यरत एक अधिकारी द्वारा कर्मचारी पर हमला कर बुरी तरह पिटाकर घायल करने का मामला सामने आया था। जिसके बाद यह घटना चंद मिनटों में आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गयी जिससे खदान परिसर में कामगार संगठनों के पदाधिकारी , कार्यकर्त एवं कामगार इकट्ठा हुवे थे।

इस घटना के बाद घायल कर्मचारी को वेकोली के अस्पताल में ले जाकर प्राथमिक इलाज कर जिल्हा अस्पताल में ले जाया गया। जहां कामगार संगठन के नेताओं समेत सैकड़ों कर्मचारी उपस्थित होकर हमला करने वाले अधिकारी पर सख्त कार्यवाही करते हुवे चंद्रपुर क्षेत्र से तबादला करने की मांग की।

इस घटना को लेकर आज दुर्गापुर उपक्षेत्रीय प्रबंधन कार्यालय में श्रम संगठनों के साथ संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया था । इस बैठक में प्रबंधन ने जे.बालाकृष्णा उपप्रबंधक खनन का दुर्गापुर उपक्षेत्र से लालपेठ उपक्षेत्र के नांदगांव खदान में करने का लेखी आश्वासन दिया साथ ही इस मामले की जांच के लिए प्रबंधन द्वारा 12 सदस्यीय समिति के कमेटी का गठन कर अतिशीघ्र जांच रिपोर्ट जमा करने  के निर्देश दिए जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के खिलाफ कंपनी नियमानुसार कार्यवाही करने का बताया।

बता दें कि , विगत अनेक महीनों से वेकोली चंद्रपुर क्षेत्र का दुर्गापुर उपक्षेत्र सुर्खियों में रहा है यहाँ आये दिन कोई न कोई नया मामला उजागर होते रहा है। बावजूद इसके क्षेत्रीय महाप्रबंधक समेत वेकोली के वरिष्ठ अधिकारी इस ओर गंभीर नही होने की चर्चा अब कामगारो में है।




Post a Comment

0 Comments