नशेड़ी अधिकारी को न्याय दिलाने 25 अधिकारियों ने रची साजिश !

 





नशेड़ी अधिकारी को न्याय दिलाने 25 अधिकारियों ने रची साजिश !

◾बदले की भावना से 25 अधिकारियों द्वारा झूटी शिकायत करने का आरोप

◾नशे की हालत में अधिकारी ने 2 कर्मचारियों के खिलाफ दर्ज कराई थी पुलिस में शिकायत तो अब ले रहे 6 कर्मचारियों के नाम !

◾निजी अस्पताल के ICU में इलाज करवा रहे अधिकारी ने 2 पन्नो का क्षेत्रीय महाप्रबंधक को लिखा पत्र


चंद्रपुर ( राज्य रिपोर्टर न्यूज ) : वेकोलि चंद्रपुर क्षेत्र में उच्च शिक्षित अधिकारी शराब के नशे में ड्यूटी करने का मामला गत शनीवार 14 सितंबर की रात को सामने आया। जहाँ ड्यूटी के दौरान एक अधिकारी द्वारा नशे की हातल में कर्मचारी को मारपीट कर बुरी तरह घायल किया।

लेकिन अब इस नशैड़ी अधिकारी के समर्थन में वेकोली चंद्रपुर क्षेत्र के 25 अधिकारी सामने आकर इस अधिकारी को न्याय देने की मांग का पत्र उपक्षेत्रीय प्रबंधक के नाम से देने की जानकारी हैं। जिसमे 4 कर्मचारियों समेत अन्य का उल्लेख होने की विश्वसनीय जानकारी है। परंतु बताया जा रहा कि, घटना के समय इन 25 अधिकारियों में से एक भी अधिकारी घटना के समय घटनास्थल पर मौजूद नही थे बावजूद उन्होंने 4 कर्मचारियों समेत अन्य के खिलाफ कार्यवाही कर नशेड़ी अधिकारी को न्याय देने की मांग कर रहे हैं। जिससे अधिकारियों द्वारा बदले की भावना से झूटी शिकायत करने का आरोप लगाया जा रहा है। जिससे कामगारों द्वारा इन अधिकारियों के प्रति तीव्र नाराजगी व्यक्त की जा रही है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना संदर्भ में नशेड़ी अधिकारी द्वारा पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में 2 कर्मचारियों द्वारा मारपीट करने का उल्लेख किया था। जिसके बाद वो शहर के एक निजी अस्पताल के ICU में इलाज करवा रहे थे। इलाज के दौरान उस अधिकारी ने क्षेत्रीय महाप्रबंधक को पत्र लिख कर 6 कर्मचारियों द्वारा मारपीट करने का उल्लेख किया है। जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि अधिकारी द्वारा अपनी मनमर्जी नुसार शिकायत दे रहे हैं। जो बदले की भावना होने की बात कही जा रही है।

 जिससे अब कर्मचारियों ने पुलिस विभाग से निष्पक्ष जांच कर न्याय देने की मांग की है।





Post a Comment

0 Comments