WCL कर्मचारी त्रस्त, नेता मस्त व प्रबंधन सुस्त भाग






WCL कर्मचारी त्रस्त, नेता मस्त व प्रबंधन सुस्त भाग - 13

◾ट्रांसफर चाहिए तो ..... हजार रुपये लगेंगे 

◾कौन है वो नेता जो गरीबों के पैसों से बन गया रईस 

◾ WCL के कौनसे संगठन का हैं वो नेता जो तबादलों के नाम से कर रहा वसूली 

चंद्रपुर ( राज्य रिपोर्टर न्यूज ) : WCL वेकोली चंद्रपुर क्षेत्र में कुछ नेता अधिकारियों पर दबाव बनाते हुए हाजरी लगा कर बिना ड्यूटी किये पूरी तनख्वाह लेने के बावजूद संतुष्ट न होकर अधिकारियों के नाम से वसूली भी करने की चर्चा इन दिनों बड़े ही जोरो से शुरू है।  जिसमे प्रमुखता से ट्रांसफर चाहिए तो ..... रुपये लगने की चर्चा जोरों पर है ।

ऐसा ही एक मामला कुछ दिनों पूर्व सामने आया । जिसमे एक नेता ने अधिकारियों के पास जाकर मेंबरशिप का समय आ रहा वो हमारे संगठन से जुड़ रहा उसका काम कर दो कह कर विनंती करने की विश्वसनीय जानकारी हैं । परंतु वह नेता इसी काम के लिए अधिकारियों को न बताते हुवे संबंधित कर्मचारी से एक मोटी रकम वसूलने की चर्चा इन दिनों जोरो पर है ।

आखिर वो कौनसे संगठन का नेता है जो मेंबरशिप के समय पर दूसरे संगठन के कर्मचारियों के पास जाकर उसका काम करवा देने की बात करते हुए रुपये की मांग कर कर्मचारियों के पैसों से अमीर बन गया ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उस पीड़ित कर्मचारी ने कुछ माह पूर्व ही अपने तबादले संदर्भ में प्रबंधन को विनंती अर्जी की थी। जिसका प्रबंधन द्वारा जांच कर इस लेनदेन के पूर्व ही प्रबंधन ने उस पीड़ित कर्मचारी के तबादले का आदेश जारी किया था । जो उस नेता को शायद ही पता नहीं ।

जिससे यह चर्चा हो रही कि मेंबरशिप के मौके पर काम करवा देने का वादा कर अपनी आर्थिक रोटियां शेकने वाला नेता अपने बड़े नेताओ के साथ कामगारो के बीच जाकर संगठन एवं स्वयं की स्वछ छवी का परिचय दे रहा है । जिससे ये पब्लिक है ये सब जानती है ये पब्लिक हैं गाना सुनने को मिल रहा।




Post a Comment

0 Comments