ओह डॉक्टर साहब जरा WCL वेकोली GM (जीएम) साहब को बोलो जांच करवाने के लिए।

  




ओह डॉक्टर साहब जरा WCL वेकोली GM (जीएम) साहब को बोलो जांच करवाने के लिए।

◾इंजेक्शन की जरूरत मरीजों के साथ साथ आप के WCL कार्यालय के कर्मचारियों को भी हैं। 

◾WCL एरिया हॉस्पिटल से महत्वपूर्ण दस्तावेज गायब होने की जानकारी। 

◾कौन है वो कर्मचारी जो स्वयं के WCL नेता को बचाने के लिए दुसरे की नौकरी दांव पे लगा दी।

चंद्रपुर ( राज्य रिपोर्टर न्यूज ) : WCL वेकोली चंद्रपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय चिकित्सालय से एक बेहद चौका देने वाली जानकारी सामने आ रही है। जिसमें अस्पताल में कार्यरत कर्मचारी द्वार अपने संगठन के नेता को बचाने के उद्देश्य से दूसरे संगठन के कर्मचारियों की नौकरियाँ दांव पे लगाने की जानकारी है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्रीय स्तर के एक कामगार संगठन के नेता को कुछ वर्ष पूर्व स्वास्थ्य संबंधित कारणों से वेकोली के स्वास्थ्य विभाग ने इलाज करवाने के लिए मर्यादित कालावधी के लिए उनके वर्तमान कार्य से रिहायत देते हुए अन्य कार्य मे जाने के तातपुर्त आदेश दिए थे।

नियमानुसार मर्यादित कालावधी समाप्ति के पश्चात पुनः उन्हें स्वास्थ्य परीक्षण के लिए जाना था । परंतु इस मामले में क्षेत्रीय प्रबंधन / स्वास्थ्य विभाग द्वारा उन्हें पुनः स्वास्थ्य परीक्षण के लिए नही भजे जाने की जानकारी है। 

अब यह मामला उजागर होते ही इस नेता के मामले से जुड़े महत्वपूर्ण दस्तावेज संबंधित विभाग से गायब होने की जानकारी है। 

जिससे अब यह चर्चा हो रही कि, इस नेता के ही संगठन का कोई खास व्यक्ति संबंधित विभाग से अन्य संगठन के कर्मचारियों द्वार उनकी नौकरी खतरे में डाल कर वह दस्तावेज गायब करवा दिया होगा ।

जिससे अब यह कहा जा रहा कि अस्पताल में मरीजों के साथ साथ कर्मचारियों को भी नियमो का इंजेक्शन लगाने की जरूरत है। साथ ही अस्पताल से ऐसे महत्वपूर्ण दस्तावेज गायब होना यह बहुत ही गंभीर विषय होकर, अस्पताल प्रशासन ने क्षेत्रीय प्रबंधन से संपर्क कर इस मामले की जांच करवाते हुए दोषियों पर कार्यवाही की मांग की जा रही है।

तो वही दूसरी ओर एक कामगार संगठन के नेता ने नाम नही लिखने की शर्त पर बताया कि इसी नेता का उनके मौजूदा कार्यस्थल से तत्कालीन उपक्षेत्रीय प्रबंधक ने नियमो को दरकिनार कर नेता से सांठगांठ करते हुए अन्य जगह पर अस्थायी रुप से तबादला भी किया है जो जांच का विषय है।




Post a Comment

0 Comments