कौन है वो, स्वयं घोषित गद्दार,संगठन का नेता !

 




कौन है वो, स्वयं घोषित गद्दार,संगठन का नेता !

◾जो कर्मचारियों के बल पर  बन गया रइस !

◾मेंबरशिप के पूर्व तबादला करवा देने का वादा कर मेंबरशिप के समय टालमटोल का जवाब दे रहा 

◾संगठन की छवी धूमिल करने वाले नेताओ पर वरिष्ठों ने संज्ञान लेने की आवश्यकता !

◾मेंबरशिप के मौके पर कर्मचारियों को गुमराह करने की कोशिश !

राज्य रिपोर्टर न्यूज  : विगत कुछ दिनों से चंद्रपुर क्षेत्र के कुछ नेता काफी चर्चा में है,जो इन दिनों एक एक कर उजागर हो रहे । मेंबरशिप के दिनों में ऐसे मामले थूल पकड़ रहे । अपने अपने संगठन के प्रति कर्मचारियों को जोड़ने के लिए आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है तो वही कुछ नेताओं के करतुते भी उजागर हो रहे हैं जिसका खामियाजा कुछ संगठन को भुगतने की नौबत आ पड़ी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंद्रपुर क्षेत्र के एक नेता ने मेंबरशिप के पूर्व कर्मचारी का तबादला करवा देने का वादा कर कुछ रुपये की मांग की, उक्त कर्मचारी ने नेता पे विश्वास रख उन्हें तय रक्कम में से एक किश्त भी दी, जिसके बाद उस नेता को उक्त कर्मचारी द्वारा तबादला संदर्भ में पूछे जाने पर टालमटोल के जवाब देने से उक्त नेता के कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह निर्माण हो रहा।

जिससे अब इस मामले को लेकर चर्चा हो रही कि , जो नेता स्वयं प्रबंधन के हाँ में हाँ मिलाकर रहते हैं और बिना ड्यूटी किये पूरी तनख्वाह लेते हैं ऐसे नेता कर्मचारियों के न्याय हक के लिए क्या लड़ेंगे। कर्मचारियों की समस्याओं को न्याय देने के बदले यह नेता अपनी जेब गरम कर बीना काम किए लाखों रूपए की तनख्वाह लेने की चर्चा चौक-चौराहे पर शुरू है। जिससे ऐसे नेताओं पर संगठन क्या कार्रवाई करता यह आनेवाला समय ही बताएगा।




Post a Comment

0 Comments