WCL कर्मचारी त्रस्त,नेता मस्त व प्रबंधन सुस्त भाग

 





WCL कर्मचारी त्रस्त,नेता मस्त व प्रबंधन सुस्त भाग  - 5

◾प्रबंधन की राडार पर अनेक नेता !

◾संगठन को दबाने की कोशिश या नियमानुसार कार्य करने का आव्हान ! 

चंद्रपुर ( राज्य रिपोर्टर ) : वेकोली चंद्रपुर क्षेत्र के एक उपक्षेत्रीय प्रबंधक ने 16 तारीख को अपने अधीनस्थ कार्यरत डोजर ऑपरेटर को निलंबित कर कंपनी के प्रमाणित स्थायी आदेश के विविध धाराओ के तहत आरोप पत्र देकर 72 घंटो के भीतर संबंधित कर्मचारी को लिखित स्पष्टीकरण मांगा हैं। 

उपक्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा दिये इस निलंबन सह आरोप पत्र से कामगार संगठन में खलबली मची तो वही कामगर वर्ग में तरह तरह की चर्चाएं शुरू है जिससे यह कयास लगाया जा रहा कि कामगर संगठन व नेताओ पर प्रबंधन हावी हो रहा और यह उनके लिए चेतावनी मानी जा रही है।

 बता दें कि इन दिनों कुछ नेता कामगारो की समस्याओं को छोड़ बिना कार्य किये खुद की हाजरी ओर बुधवार की ड्यूटी कैसे लगती इस ओर उनका पूरा ध्यान है। 

ऐसे कुछ नेता और इन्हें अदृश्य समर्थन देने वाले कुछ अधिकारियों को हम समय समय पर हमारे खबरों के माध्यम से उजागर करने की कोशिश कर रहे,परंतु प्रबंधन द्वारा कोई कार्यवाही नही किये जाने से कामगार वर्ग द्वारा नाराजगी व्यक्त की जा रही, तो वही दूसरी ओर कर्मचारियों की समस्या को नजरअंदाज कर खुद का स्वार्थ देखने वाले नेताओ के संगठन को आने वाले मेंबरशिप में असर पड़ने की चर्चा है।








Post a Comment

0 Comments