WCL कर्मचारी त्रस्त, नेता मस्त व प्रबंधन सुस्त

 







WCL कर्मचारी त्रस्त, नेता मस्त व प्रबंधन सुस्त भाग - 4 

◾प्रभारी सुरक्षा अधिकारी को बचाने की कोशिश या फंसाने की साजिश ! 

◾तबादला करने वाले प्रभारी सुरक्षा अधिकारी को ही कर दिया रिलीज तो वही तबादला होने के बावजूद अनेक सुरक्षा रक्षक को नही किया रिलीज.

चंद्रपुर ( राज्य रिपोर्टर ) : पिछले कुछ दिनो से वेकोलि का चंद्रपुर क्षेत्र सुर्खियो में है कर्मचारियों के उमदा कार्य से उच्च स्तर पर अपनी वा वाही बटोरने वाले कुछ अधिकारी नियमो को दरकिनार कर अपने मनमर्जी नियम चलाकर कर्मचारियों को प्रताड़ित करने की चर्चा वेकोलि चंद्रपुर  क्षेत्र के सुरक्षा विभाग में सामने आ रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वेकोली चंद्रपुर क्षेत्र में 150 से ज्यादा सुरक्षा रक्षक कार्यरत है ओर हाल ही में प्रभारी क्षेत्रीय सुरक्षा अधिकारी द्वारा केवल 31 सुरक्षा रक्षको का ही तबादला किया है , अब यह तबादले कोनसे नियमानुसार किया है यह समझ से परे है, क्यो की संवेदनशील पद पर करीब 4 वर्षी से अधिक के समय से एक ही स्थान पर अनेक सुरक्षा रक्षक कार्यरत होने के बावजूद केवल 31 सुरक्षा रक्षक का ही तबादल क्यो किया गया। 

अब यह चर्चा का विषय बन चुका है, तो वही दूसरी ओर तबादला करने वाले प्रभारी क्षेत्रीय सुरक्षा अधिकारी का तबादला कुछ माह पूर्व हुवा था। लेकिन उस समय उन्हें रिलीज नही किया गया ,ओर वे सुरक्षा रक्षको का तबादला किये , लेकिन उन्होंने तबादले किये सुरक्षा रक्षको में से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक भी सुरक्षा रक्षक को रिजील नही जिससे वे तबादले सिर्फ कागजों तक सीमित रहे, ओर हाल ही में उन्हें ही रिलीज किया गया। जिससे अब उन्होंने किये तबादले संदेहास्पद होकर यह जांच का विषय बन चुका है। जिससे अब प्रभारी सुरक्षा अधिकारी ने किए तबादले में उन्हें बचाया जा रहा या फंसाया गया यह तो जांच के बाद ही सामने आएगा। जिससे पिछले कुछ दिनों से चल रही वेकोलि चंद्रपुर क्षेत्र की सुर्खियां थमने का नाम नही ले रही है। जिससे अब यह तबादले का विषय वेकोली मुख्यालय के बड़े अधिकारी के सामने पहुंचने की संभावना व्यक्त की जा रही हैं।





Post a Comment

0 Comments