WCL कर्मचारी त्रस्त, नेता मस्त व प्रबंधन सुस्त भाग







WCL  कर्मचारी त्रस्त, नेता मस्त व प्रबंधन सुस्त भाग  - 3 

◾प्रबंधन की राडार पर अनेक नेता !

◾सुधरने की दी हिदायत !

चंद्रपुर ( राज्य रिपोर्टर ) : वेकोली चंद्रपुर क्षेत्र के दुर्गापुर उपक्षेत्रीय प्रबंधक ने हाल ही 11 कामगारो का उनके परफॉर्मेंस को लेकर एक सूची जाहिर की , जिसमे उन्होंने उनके कार्य के ब्यौरे का उल्लेख कर जल्द से जल्द उनकी कार्यशैली सुधारने की हिदायत दी।

उपक्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा जारी किये पत्र में अनेक संगठन के नेताओ का भी उल्लेख है जिससे कामगार संगठनो में खलबली मची।

" तो वही दूसरी ओर विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुर्गापुर उपक्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा जारी पत्र में जिन 11 डंपर ऑपरेटर का उल्लेख है उनमें से 3 डंपर ऑपरेटर 27 जून से 1 जुलाई तक सामुहिक व्यावसायिक प्रशिक्षण केन्द्र में प्रशिक्षण ले रहे थे , जिससे अब यह चर्चा हो रही कि दुर्गापुर उपक्षेत्रीय प्रबंधन द्वारा जानबूझकर कर संगठन व उनके नेताओं को निशाना बना रहे है "

इन दिनों कुछ नेताओं को कामगारो की समस्याओं को छोड़ बिना कार्य किये खुद की हाजरी ओर बुधवार की ड्यूटी कैसे लगती इस ओर उनका पूरा ध्यान है। 

जिसका हम आप को समय समय पर हमारे खबरों के माध्यम से उजागर करने की कोशिश कर रहे।

बता दें कि दुर्गापुर उपक्षेत्रीय प्रबंधक ने 2/7 जुलाई को एक पत्र जारी कर दुर्गापुर ओपन कास्ट माईन में कार्यरत 11 डंपर ऑपरेटरो के कार्य को लेकर उनके हाजरी ओर उनके ट्रिप का उल्लेख किया जिसमे कुछ संगठन के वरिष्ठ नेताओं का उल्लेख हैं। इन 11 कामगारो में से 2 कामगार ( नेता ) 6 दिनों में एक भी ट्रिप नही मारने का उल्लेख है। 

 जिससे अब यह चर्चा शुरू हो गयी कि कामगर संगठन व नेताओ पर प्रबंधन हावी हो रहा और जो नेता हाजरी लगा कर ड्यूटी नही करते उनके लिए यह चेतावनी मानी जा रही है।




Post a Comment

0 Comments