WCL मामला दबंग कार्मिक अधिकारी का !







WCL मामला दबंग कार्मिक अधिकारी का ! भाग - 5 

◾पाथाखेडा क्षेत्र के तत्कालीन कार्मिक अधिकारी के प्रकरण में सीएमडी के मुश्किलें बढ़ने के आसार !

चंद्रपुर ( राज्य रिपोर्टर ) : वेकोली पाथाखेड़ा क्षेत्र के तत्कालीन कार्मिक अधिकारी पर कुछ माह पूर्व ‘यौन उत्पीडन’ ’Sexual Harassment’ का आरोप लगा था, जिससे उनके वर्तमान कार्यस्थल पर तरह तरह के चर्चाओं का माहौल बना है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल ही में यहाँ पदभार संभाले कार्मिक अधिकारी पर पाथाखेड़ा क्षेत्र में कुछ माह पूर्व ‘यौन उत्पीडन’  Sexual Harassment का आरोप लगा था , जिसकी प्रबंधन द्वारा जांच शुरू है। 

हालांकि इस मामले मे बताया जा रहा कि जांच कमेटी के अध्यक्ष और आरोप लगे कार्मिक अधिकारी कुछ समय पूर्व एक ही क्षेत्र में कार्यरत थे जिससे इस मामले में जांच अधिकारी की भूमिका संदेहास्पद होकर प्रबंधन ने निष्पक्ष जांच करवाते हुवे जांच अधिकारी बदलने की मांग की गई ।

परंतु अब इस मामले में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने वेकोली के सीएमडी को 22/04/2024 को पत्र देकर जांच कर अवहाल मंगाया था परंतु उनकी ओर से कोई प्रतिसाद नही देने पर 30/05/2024 प्रथम स्मरण पत्र देकर कार्यवाही का अवहाल पेश करने को कहा , परंतु सीएमडी कार्यालय से कोई अवहाल पेश नही करने पर 08/07/2024 द्वितीय स्मरण पत्र देकर 15 दिनों के भीतर इस संदर्भ में की गई कार्यवाही कर अवहाल देने को कहा . जिससे अब इस मामले में वेकोली के सीएमडी की मुश्किलें बढ़ने की चर्चा है।




Post a Comment

0 Comments