मामला दबंग कार्मिक अधिकारी का ! भाग - 3

 



मामला दबंग कार्मिक अधिकारी का ! भाग - 3

◾पाथाखेडा के तत्कालीन कार्मिक अधिकारी पर ‘यौन उत्पीडन’ का आरोप 

◾जांच प्रक्रिया संदेहास्पद होने से जांच अधिकारी बदलने की मांग ! 

चंद्रपुर ( राज्य रिपोर्टर ) : वेकोली पाथाखेड़ा क्षेत्र के तत्कालीन कार्मिक अधिकारी पर कुछ माह पूर्व ‘यौन उत्पीडन’ 'Sexual Harassment’ का आरोप लगा था, जिससे उनके बारे में तरह तरह की चर्चाओं का माहौल बन गया था।, जिसके बाद उनका स्थानांतरण हुवा ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल ही में यहाँ पदभार संभाले दबंग कार्मिक अधिकारी पर पाथाखेड़ा क्षेत्र में कुछ माह पूर्व ‘यौन उत्पीडन’  Sexual Harassment का आरोप लगा था। जिसकी प्रबंधन द्वारा जांच शुरू होने की बात कहीं जा रही है। 

जिसका हम अपने खबरों के माध्यम से आप तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह कार्मिक अधिकारी अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ दबंगई से पेशाते है। जिसका एक उदाहरण पाथाखेड़ा क्षेत्र से सामने आया हैं। जिसमे उनके ऊपर ‘यौन उत्पीडन’ Sexual Harassment का आरोप लगा हैं। जिसकी पीड़ित कर्मचारी द्वारा अनेक जगह पर शिकायत करने की विश्वसनीय जानकारी हैं। जिसकी प्रबंधन द्वारा जांच शुरू है। हालांकि इस मामले मे बताया जा रहा कि जांच कमेटी के अध्यक्ष और आरोप लगे कार्मिक अधिकारी कुछ समय पूर्व एक ही क्षेत्र में कार्यरत थे जिससे इस मामले में जांच अधिकारी की भूमिका संदेहास्पद होकर प्रबंधन ने निष्पक्ष जांच करवाते हुवे जांच अधिकारी बदलने की मांग करने की जानकारी हैं।

इन आरोपों के संदर्भ में अधिकृत जानकारी के लिए जनसंपर्क अधिकारी नरेंद्र कुमार से संपर्क करने पर उन्होंने जानकारी लेकर बताने की बात कही परंतु करीब 2 हफ्ते से ज्यादा का समय बीतने के बाद भी उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी।

इस दबंग कार्मिक अधिकारी से जुड़ी कुछ ओर महत्वपूर्ण जानकारी हम हमारे अगली खबर में प्रकाशित करेंगे।




Post a Comment

0 Comments