मामला दबंग कार्मिक अधिकारी का भाग - 2

 



मामला दबंग कार्मिक अधिकारी का भाग - 2 

◾क्षेत्रिय कार्मिक अधिकारी पर Sexual Harassment का आरोप 

◾प्रबंधन से निष्पक्ष जांच की मांग

चंद्रपुर ( राज्य रिपोर्टर ) : हाल ही में यहाँ पदभार संभाले एक कार्मिक अधिकारी पर पूर्व में कार्यरत क्षेत्र मे Sexual Harassment का आरोप लगा था जिससे वे वहाँ काफी चर्चा में रहे, जिसके बाद उनका स्थानांतरण हुवा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह दबंग कार्मिक अधिकारी का बर्ताव पूर्व के कार्यस्थल पर काफी चर्चा में रहा, जिसका हम अपने खबरों के माध्यम से आप तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह कार्मिक अधिकारी अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ दबंगई से पेशाते है !

ऐसा ही एक मामला उनके पूर्व में कार्यरत कार्यस्थल से सामने आया, जिसमे उनके ऊपर Sexual Harassment का आरोप लगा था। जिसका पीड़ित कर्मचारी द्वारा अनेक जगह पर शिकायत करने की विश्वसनीय जानकारी हैं। जिसकी जांच शुरू है ।

 इस मामले मे बताया जा रहा कि जांच कमेटी के अध्यक्ष और आरोप लगे कार्मिक अधिकारी कुछ समय पूर्व एक ही क्षेत्र में कार्यरत थे जिससे इस मामले में प्रबंधन ने निष्पक्ष जांच करवाने की मांग शिकायत कर्ता द्वारा की जा रही।

इन आरोपों संदर्भ में अधिकृत जानकारी के लिए जनसंपर्क अधिकारी नरेंद्र कुमार से संपर्क करने पर उन्होंने जानकारी लेकर बताने की बात कही परंतु 1 हफ्ते से ज्यादा का समय बीतने के बाद भी उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी, इस दबंग कार्मिक अधिकारी से जुड़ी कुछ ओर महत्वपूर्ण जानकारी हम हमारे अगली खबर में प्रकाशित करेंगे।




Post a Comment

0 Comments