मामला दबंग कार्मिक अधिकारी का भाग - 1

 



मामला दबंग कार्मिक अधिकारी का भाग - 1 

◾राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग का CMD को नोटिस, 

 ◾तरह तरह की चर्चाएं जोर पकड़ रही . 

चंद्रपुर ( राज्य रिपोर्टर ) :  हाल ही में पदभार संभाले एक कार्मिक अधिकारी के किस्से पूर्व में कार्यरत क्षेत्र मे थे , जिससे वे वहाँ काफी चर्चा में रहे  , जिसके बाद उनका स्थानांतरण हुवा , ओर यहाँ भी उनका रवैया उसी तरह होने की चर्चा है ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह दबंग कार्मिक अधिकारी का बर्ताव पूर्व के कार्यस्थल पर काफी चर्चा में रहा , जिसका हम अपने खबरों के माध्यम से आप तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह कार्मिक अधिकारी अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ दबंगई से पेशाते है !

ऐसा ही एक मामला उनके पूर्व में कार्यरत कार्यस्थल से सामने आया, जिससे त्रस्त होकर एक कर्मचारी ने दबंग कार्मिक अधिकारी की शिकायत राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग से की। जिसके बाद आयोग ने इस मामले की जांच करने के लिए अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक को नोटिस जारी कर 30 दिन के भीतर कार्यवाही कर रिपोर्ट पेश करने को कहा , परंतु प्रबंधन द्वारा कोई कार्यवाही नही होने पर राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने पुनः अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक को स्मरण पत्र भेज कर 15 दिनों के भीतर इस मामले में की गयी कार्यवाही का अवहाल भेजने को कहा ..

इस मामले संदर्भ में की गयी कार्यवाही संदर्भ में  जानकारी के लिए जनसंपर्क अधिकारी नरेंद्र कुमार से संपर्क करने पर उन्होंने जानकारी लेकर बताने की बात कही परंतु करीब 6 दिन बाद भी उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी इस दबंग कार्मिक अधिकारी से जुड़ी कुछ ओर महत्वपूर्ण जानकारी हम हमारे अगली खबर में प्रकाशित करेंगे।




Post a Comment

0 Comments