WCL बल्लारपुर वेकोली BOCM के तैनात सुरक्षाकर्मी को ट्रक से कुचलने का प्रयास

 




WCL बल्लारपुर वेकोली BOCM के  तैनात सुरक्षाकर्मी को ट्रक से कुचलने का प्रयास

◾बल्लारपुर में साईं कृपा ट्रांसपोर्ट कंपनी ट्रक  ने  BOCM सुरक्षा चौकी को उड़ाया

◾सुरक्षा गार्ड की सतर्कता से  जान बची

◾घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को देने के पश्चात भी कोई कार्यवाही नहीं 


बल्लारपूर ( राज्य रिपोर्टर ) : बल्लारपुर WCL वेकोली उप क्षेत्रीय प्रबंधक के उप क्षेत्रीय बल्लारपूर के अंतर्गत आने वाली (  BOCM ) बल्लारपुर ओपन कास्ट माइन में स्थित सुरक्षा नाई चौकी में तैनात सुरक्षाकर्मी को ट्रक से कुचलने का प्रयास किया गया. इसके बावजूद भी बल्लारपूर  पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज नहीं होने की जानकारी सूत्रों के हवाले से आई है. 

जबकि पुलिस ने ट्रक क्रमांक MH 34 BG 8496 को बल्लारपुर पुलिस स्टेशन में कार्यवाही के लिए लगाया है. साईं कृपा ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रकों से धोपताला से बीओसीएम में स्थित मोबाईल  क्रेशर तक कोयला धुलाई ट्रकों के माध्यम से होती है.

 इस मोबाइल क्रेशर मशीन का संचालन भी साईं कृपा ट्रांसपोर्ट कंपनी ही करता है. यह घटना शुक्रवार की रात करीब 1:00 बजे सांई ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक चालक का नियंत्रण छूटने से ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा प्रहरी के ऊपर ट्रक  जाते-जाते रुका.

क्या किसी साजिशके  तहत सोची समझी रणनीति बनाई गई? 

चेक पोस्ट के बैरिकेड में लगे हुए एंगल व पाइप को  तोड़ते हुए ट्रक निकला  गार्ड की सतर्कता से उसकी जान बची. इस घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को देने के पश्चात भी कोई कार्यवाही नहीं होने की बात सामने आ रही है. सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सुरेंद्र नामक ट्रक चालक के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होने से उसे हरियाणा के लिए रवाना कर मामले की लीपापोती की जा रही है. आवश्यकता है कि इस गंभीर विषय की ओर बल्लारपुर एरिया जनरल मैनेजर सब्यसाची डे ने ध्यानाकर्षण करें.



Post a Comment

0 Comments