राजुरा तहसील वरूर रोड के तलाठी को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

 



राजुरा तहसील वरूर रोड के तलाठी को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

◾घूस मांगने वाला तलाठी फंसा भ्रष्टाचार निरोधक विभाग के  जाल में

◾दूसरी किस्त मे की थी 25000 रुपये की मांग

राजुरा ( राज्य रिपोर्टर ) : राजुरा तहसील कार्यालय तलाठी को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किए जाने की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. तालुका मुख्यालय से महज 10 किमी की दूरी पर स्थित वरूर रोड के तलाठी विनोद गेडाम को बालू तस्करी में पकड़े ट्रक को छोड़ने की मांग की रिश्वत की दूसरी किस्त लेते हुए भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ने जाल बिछाकर गिरफ्तार किए जाने की जानकारी प्राप्त हुई है.

                         प्राप्त जानकारी अनुसार वरूर रोड तलाठी विनोद गेडाम ने 8 फरवरी को बालू तस्करी करने वाले एक ट्रक को पकड़ा था. लेकिन ट्रक को नियमानुसार तहसील कार्यालय में जमा करवाकर बिना कोई कानूनी कार्यवाही किये संबंधित तलाठी ने ट्रक मालिक से 70 हजार रुपये रिश्वत की मांग की. ट्रक मालिक ने उसी समय 35000 रुपये का भुगतान किया और ट्रक को छोड़ दिया गया और शेष राशि का भुगतान बाद में करने का निर्णय लिया गया. तलाठी और ट्रक मालिक के बीच समझौता हुआ और बाद में 25000 रुपये देने पर सहमति बनी लेकिन ट्रक मालिक के रिश्वत की शेष राशि देने के लिए राजी नहीं होने पर उसने भ्रष्टाचार निरोधक विभाग में शिकायत दर्ज कराई. प्राप्त शिकायत के आधार पर भ्रष्टाचार निरोधक विभाग द्वारा जाल बिछाकर आज 19 जुलाई को संबंधित तलाठी के खिलाफ़ रिश्वत का मामला दर्ज किया है. समाचार लिखे जाने तक विरूर स्टे. थाने में कार्रवाई चल रही है.

                         यह सफल कार्रवाई रिश्वत विरोधी विभाग नागपुर पुलिस अधीक्षक राकेश ओला, अपर पुलिस अधीक्षक मधुकर गीते के मार्गदर्शन में चंद्रपुर पुलिस उप अधीक्षक अविनाश भामरे, पुलिस कर्मचारी नरेश कुमार नन्नावरे, रोशन चांदेकर, रवी धेंगळे, संदेश वाघमारे, मेघा मोहुरले, सतीश सिडाम की टीम ने किया.

Post a Comment

0 Comments