राजुरा विधानसभा में तीन नगर पंचायतों पर कांग्रेस का दबदबा।

 



राजुरा विधानसभा में तीन नगर पंचायतों पर कांग्रेस का दबदबा।

◾विधायक सुभाष धोटे के विकास कार्यों पर लोगों की मुहर।

राजुरा ( राज्य रिपोर्टर ) : राजुरा विधानसभा क्षेत्र की कोरपना, जिवती और गोंडपिपरी नगर पंचायतों के आज घोषित चुनाव परिणामों में क्षेत्र की जनता ने लोकप्रिय विधायक श्री सुभाष धोटे के विकास और ऊर्जावान नेतृत्व को मुहर लगा दि है तीनों नगर पंचायतों में कांग्रेस और कांग्रेस समर्थित गठबंधन को भारी जीत मिली है। 

                          मतगणना की प्रक्रिया आज सुबह 10 बजे शुरू हुई और जैसे ही परिणाम घोषित हो रहे थे, लोग शांत, संयमित, सौहार्दपूर्ण, सर्वसम्मत लोगों के दिलों से विधायक सुभाष धोटे और कांग्रेस के लिए जयकारे लगाने लगे। कोरपना नगर पंचायत चुनाव में विधायक सुभाष धोटे के मार्गदर्शन में कोरपना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जिला मध्यवर्ती बैंक के निदेशक विजयराव बावने के नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया। यहां विजयराव बावने ने नए-पुराने कार्यकर्ताओं को इकट्ठा करते हुए कोरपना नगर पंचायत कांग्रेस की बागडोर नितिन बावने को सौंपी। कुल 17 सीटों में से कांग्रेस ने 12 सीटों पर जीत हासिल की और निर्विवाद बहुमत हासिल किया, जबकि बीजेपी 4 सीटों को बरकरार रखने में सफल रही है और शेतकरी संघटना को केवल 1 सीट से संतोष करना पड़ा। जिवती नगर पंचायत की 17 सीटों में से कांग्रेस ने 6 और राष्ट्रवादी कांग्रेस ने 6 सीटों पर जीत हासिल की यहां कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस गठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिला और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने 5 सीटों पर जीत हासिल की। गोंडपिपरी नगर पंचायत में कुल 17 सीटों पर कांग्रेस ने 7, बीजेपी 4, सेना 2, राष्ट्रवादी कांग्रेस 2 और निर्दलीय को 2 सीट हासिल हुई। 

                          इस समय विधायक धोटे ने सहयोगी दलों के सहयोग से सत्ता में आने के संकेत दिए। तीनों नगर पंचायत चुनावों में क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस और उसके सहयोगी उम्मीदवारों को भारी मात्रा में वोट देकर भारी बहुमत से जीत दिलाई है क्षेत्र के विधायक के रूप में अपने आज तक यहां जो विकास कार्य किए हैं, उसके लिए जिला संरक्षक मंत्री मा विजयभाऊ वडेट्टीवार, सांसद मा बाळूभाऊ धानोरकर के मार्गदर्शन व आवाहन पर हमारी कांग्रेस और सहयोगी स्थानीय नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और सेवा, लोगों द्वारा दी गई जीत की स्वीकृति है। हम आने वाले समय में यहां बड़े पैमाने पर विकास कार्यों को पूरा करने को विशेष प्राथमिकता देंगे और लोगों का विश्वास नहीं टूटने देंगे ऐसा कहते हुए सभी विजेताओं को बधाई दी। 


Post a Comment

0 Comments