अज्ञात ट्रक की टक्कर से दो भाईयों की मौत।

 



अज्ञात ट्रक की टक्कर से दो भाईयों की मौत।


राजुरा ( राज्य रिपोर्टर ) : राजूरा गडचांदुर महामार्ग पर स्थित रामपुर के समीप रेलवे पुलिया के समक्ष मंगलवार की रात  करीब 8 बजे के दौरान अज्ञात ट्रक द्वारा मोटरसाइकल को जोरदार टक्कर मारने से दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत होने की घटना सामने आई है। मृतकों के नाम आरवी गांव के राकेश दौलत तोड़ासे (25), हनुमान बापूजी तोड़ासे (30) और यह दोनों चचेरे भाई है।

                          प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दोनों भाई किसी काम के सिलसिले में राजूरा आए और काम को पूरा कर आरवि की ओर लौटते वक्त रामपुर के पास स्थित रेलवे पुलिया के समक्ष अज्ञात ट्रक ने इनकी मोटरसाइकल को जोरदार टक्कर मारी टक्कर इतनी तीव्र थी कि दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके पश्चात घटनास्थल पर तनाव का माहौल निर्माण हुआ और इस घटना से पूरे आरवी गांव में शोक की लहर है।

                          रामपुर पवनी साखरवाही राजुरा आरवी इन महामार्ग पर दिन रात वेकोली के कोयले से भरी हुई गाड़ियों की यातायात रहती है इसके चलते इन महामार्ग की हालत दयनीय है वाहन चालक को वाहन किस दिशा से चलाएं यह असमंजस में रहते हैं। लोक निर्माण विभाग ( PWD ) और वेकोली प्रशासन की इस ओर अनदेखी के चलते दुर्घटनाओं का सिलसिला थम ही नहीं रहा और लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है।





Post a Comment

0 Comments