WCL बल्लारपूर क्षेत्र के डॉ बाबा साहेब आंबेडकर क्रीड़ा संकुल सास्ती टाऊशिप स्टेडियम में वॉली बॉल कोर्ट का नेट को अज्ञातो ने जलाया



WCL बल्लारपूर क्षेत्र के डॉ बाबा साहेब आंबेडकर क्रीड़ा संकुल सास्ती टाऊशिप  स्टेडियम में वॉली बॉल कोर्ट का नेट को  अज्ञातो ने  जलाया

◾चोरी के उद्देश से किया ये दुस्साहस।

राजुरा ( राज्य रिपोर्टर ) : राजुरा तहसील के अंतर्गत आनेवाले ( वेकोली ) WCL बल्लारपूर क्षेत्र के डॉ बाबा साहेब आंबेडकर क्रीड़ा संकुल सास्ती टाऊशिप  स्टेडियम  में स्थित धोपताला स्पोर्टिंग क्लब के वॉली बॉल कोर्ट का नेट अज्ञातों द्वारा जलाने की खबर आज 22 नवंबर सुबह 8 बजे उजागर हुई। 

                         युवाओं द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार वेकोलि कामगार कर्मचारीयों के बच्चे युवाऐं युवती इस वॉली बॉल कोर्ट में रोज शाम के समय वॉली बॉल खेल का अभ्यास करते है। धोपताला स्पोर्टिंग क्लब इस वॉली बॉल कोर्ट का संचालन करता है। वर्ष 2019 में चंद्रपूर डिस्ट्रिक्ट सिलेक्शन टूर्नामेंट हुआ जिसमे चंद्रपूर के डीवीसीसी टीम ने  प्रथम स्थान प्राप्त किया और उसी वर्ष प्राइवेट टूर्नामेंट का भी आयोजन किया गया जिसमे भद्रावती के नवोदया स्पोर्टिग क्लब ने प्रथम स्थान हासिल किया। 

                    हमेशा की तरह कल शाम भी युवाओं ने खेल का अभ्यास कर रात के 9 बजे लाइट्स ऑफ कर अपने घर लौट गए। आज सुबह ग्राउंड में जाकर देखने पर कोर्ट का नेट जला हुआ और पोल भी मुड़ा हुआ और उसके एक साइड के पोल का नट बोल्ट भी खुला हुआ देख युवाओं के होश उड़ गए उनके चेहरे पर मायूसी छा गई। काहा जा रहा है की अज्ञातों द्वारा मध्य रात के समय नेट चोरी के उद्देश से पहले पोल की एक साइड का नट बोल्ट खोला गया दूसरी ओर वाली पोल का नट बोल्ट के ना खुलने से इर्ष्या से गुस्से में आकर नेट को जला दिया गया ऐसी आशंका जताई जा रही है। इस तरह की घटना पहली बार में घटी है और आनेवाले माह में सब एरिया और एरिया लेवल वॉली बॉल कंपटीशन इसी कोर्ट में होना है।


Post a Comment

0 Comments