डॉ.आंबेडकर प्राथमिक विद्यालय,बल्लारपुर में शिक्षक दिवस मनाया


डॉ.आंबेडकर प्राथमिक विद्यालय,बल्लारपुर में शिक्षक दिवस मनाया

बल्लारपूर ( राज्य रिपोर्टर ) : आज शिक्षक दिवस के पावन अवसर पर सौ.सारिका कनकम  शिक्षण सभापती, नगर परिषद,बल्लारपुर  के प्रमुख उपस्थिति में डॉ.आंबेडकर प्राथमिक विद्यालय,बल्लारपुर में शिक्षक दिवस मनाया गया। इस अवसर पर भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ.सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के प्रतिमा को माल्यार्पण कर विनम्र अभिवादन किया गया और उपस्थित  सभी शिक्षकों को शिक्षक दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई।

भारत में प्राचीन समय से ही गुरु व शिष्य की परंपरा चली आ रही है, लेकिन जीने का असली सलीका हमें शिक्षक ही सिखाते हैं। सही मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित करते हैं यह प्रतिपादन प्रमुख वक्ताओं ने इस अवसर पर किया।

आज शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षण सभापती सौ.सारिका कनकम ने सभी उत्कृष्ट शिक्षा प्रदान करने वाले शिक्षकों को उनके कार्यों को प्रोत्साहित किया एवं उनके उत्कृष्ट प्रयासों की सराहना भी की। 

इस अवसर पर प्रमुखता से विद्यालय के मुख्याध्यापक श्री.रमेश केशकर, श्री.घनश्याम पारधी ,श्री.सतीश कनकम,शाळा व्यावस्तपान समिति अध्यक्षा सौ.सुमन प्रजापति,आरती वर्मा ,मिना निषाद , श्रीकांत  पेरका, इस्माईल  इत्यादि प्रमुखता से उपस्थित थे।







Post a Comment

0 Comments