राजुरा तहसील के अंतर्गत आने वाले रामपुर वार्ड क्रमांक. 3 का मुआयना करते हुए सरपंच - गौरकर


राजुरा तहसील के अंतर्गत आने वाले रामपुर वार्ड क्रमांक. 3 का मुआयना करते हुए सरपंच - गौरकर

राजुरा ( राज्य रिपोर्टर ) : राजुरा तहसील के अंतर्गत आने वाले रामपुर ग्राम पंचायत के वार्ड क्रमांक. 3 के समस्याओं के मांगों को लेकर नागरिकों द्वारा दी गई ज्ञापन पत्र को लेकर 31 अगस्त को समस्त ग्राम पंचायत के नागरिकों के बीच खुला सभा प्रश्न मंच ( आम सभा ) रामपुर ग्राम पंचायत प्रशासन द्वारा आयोजित की गई थी। परंतु उस हाम सभा में नाराज नागरिकों द्वारा कोई भी उपस्थित नहीं होणे से रामपुर   ग्राम पंचायत  असफल रहा ।

                       वार्ड के अन्य समस्याओं के मांगों को लेकर रामपुर ग्राम पंचायत के महिला सरपंच श्रीमती. वंदना ताई गौरकर ने वार्ड क्रमांक. 3 का स्वयं ही निरीक्षण कर घर घर जाकर नागरिकों के समस्याओं का जायज़ा लिया और यहां 2 घंटे निरीक्षण के दौरान यहां सभी नागरिकों के द्वारा दिया गया जवाब वहीं था जोकि वार्ड के मांगों के चलते ज्ञापन पत्र सौंपा गया था। यहां सरपंच ने आशा के साथ वार्ड में आते हुए निराश होकर जाना पड़ा क्योंकि वार्ड विकास के समस्या होना तय नहीं था।

                      सरपंच ने आखिरकार यहां के नागरिकों से कहां कि 2 माह के भीतर यहां पूरे समस्याओं को हल करने का आश्वासन दिया। लेकिन यहां के नागरिकों ने मानने में शंका जताते हुए कहा कि आश्वासन ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास दें की 15 दिन के भीतर ही इन समस्याओं का समाधान करें अन्यथा आंदोलन करने में मजबूर होंगे ऐसा कहा गया है।









Post a Comment

0 Comments